Sunday, May 19, 2024

बदला WhatsApp का रंग, नए बटन्स ने दिया नया लुक, वीडियो कॉलिंग के लिए भी खास फीचर

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए अपडेट्स लाता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी ने वॉट्सऐप ग्रीन इंटरफेस को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। वॉट्सऐप ग्रीन के बारे में कुछ हफ्तों से खबरें आ रही थीं। अब कंपनी ने इसे सभी iOS यूजर्स के लिए रिलीज कर दिया है। WABetaInfo ने कुछ दिन पहले वॉट्सऐप फॉर iOS 24.9.4 में नए इंटरफेस को देखा था। वॉट्सऐप नए इंटरफेस में ग्रीन कलर थीम के साथ मॉडर्न आइकन ऑफर कर रहा है। ऐप स्टोर पर मौजूद ऑफिशियल चेंजलॉग के अनुसार नए अपडेट में कंपनी वीडियो कॉलिंग के दौरान स्क्रीन शेयरिंग के लिए ऑडियो सपोर्ट भी दे रही है।

इस फीचर को पहले वॉट्सऐप बीटा फॉर iOS 23.15.10.72 में देखा गया था। वॉट्सऐप के नए इंटरफेस में आपको नए इलस्ट्रेशन्स और ग्रीन बटन्स देखने को मिलेगा। कंपनी इस अपडेट को काफी दिनों से बीटा वर्जन में टेस्ट कर रही थी और फीडबैक के आधार पर इसमें सुधार कर रही थी। अब इसका फाइनल वर्जन यूजर्स के लिए आ गया है। उम्मीद की जा रही है कि नए अपडेट में दिए जा रहे रिफ्रेश्ड विजुअल एलिमेंट्स यूजर्स को काफी पसंद आएंगे। कंपनी इस अपडेट को धीरे-धीरे रोलआउट कर रही है और कुछ दिनों में यह सभी iOS यूजर्स तक पहुंच जाएगा।

हर यूजर पर चलेगा इस सैमसंग फोन का जादू, तगड़ा AI फीचर, कैमरा 200MP का

ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए आया स्टेटस अपडेट्स का नया इंटरफेस
वॉट्सएऐप ने ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट्स ट्रे का नया वेरिएंट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट की जानकारी भी WABetaInfo ने एक X पोस्ट में दी। WABetaInfo के अनुसार नए स्टेटस अपडेट को बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है। अगर आप बीटा यूजर हैं, तो आप वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड 2.24.10.10 अपडेट में इसे चेक कर सकते हैं। स्टेटस अपडेट का मौजूदा इंटरफेस ग्लोबल यूजर्स को ज्दाया पसंद नहीं आ रहा था और इसीलिए कंपनी ने इसके डिजाइन को चेंज किया है।



Source

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles